main page

मलाइका ने बेटे अरहान के साथ शेयर की तस्वीर, भावुक होते हुए बोली- ऊंची उड़ान भरना, मुझे तुम पर गर्व है

Updated 17 August, 2021 02:23:25 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मलाइका ने अपने बेटे अरहान खान के साथ तस्वीर शेयर कर भावुक नोट लिखा है।

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में मलाइका ने अपने बेटे अरहान खान के साथ तस्वीर शेयर कर भावुक नोट लिखा है। 

Bollywood Tadka
तस्वीर में मलाइका और अरहान बालकनी से बाहर की ओर देख रहे हैं। दोनों की पीठ नजर आ रही है। तस्वर शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा- 'जैसा कि हम एक नई और अनजान यात्रा की शुरुआत करते हैं तो हम घबराहट, भय, उत्तेजना, दूरी और नए अनुभवों से भरे होते हैं। मुझे बस इतना पता है कि मुझे तुम पर गर्व है मेरे अरहान। यह तुम्हारे पंख फैलाने का समय है। उड़ना, ऊंची उड़ान भरना, अपने सभी सपनों को जीना, तुम्हें पहले से ही याद कर रही हूं।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा मलाइका ने इंस्टा स्टोरी में भी अरहान की तस्वीर शेयर की है, जिसमें अरहान ने डॉगी को गले लगाया हुआ है। तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- 'गुडबाय कहना सबसे मुश्किल है।' फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें अरहान अभी 18 साल के हैं। अरहान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए मुंबई से बाहर जा रहे हैं। वे कहां जा रहे हैं इस बारे में मलाइका ने अभी कुछ नहीं बताया है। अरहान ने 12वीं के बाद एक साल का गैप लिया था। वीकेंड पर मलाइका एक्स पति अरबाज खान, बेटे अरहान और परिवार के साथ लंच करने निकली थी। सभी को होटल के बाहर स्पॉट किया गया था। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Malaika Aroraemotionalsharesphotoson Arhaan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...