main page

सिलवर ड्रेस, कर्ली हेयर्स...गॉर्जियस लुक से मलाइका ने ढाया कहर, हर अदा भी है कायल कर देने वाली

Updated 06 October, 2021 12:46:02 PM

मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 47 की होकर भी अपने लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करना अच्छे से जानती हैं। वो हर लुक को बड़ी सहजता के साथ कैरी करती हैं और हुसन के जलवे बिखेरती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का सिल्वर लुक देखने को मिल रहा है, जो कि फैंस को खूब पसंद आ रहा है। लुक की बात करें तो लेटेस्ट फोटोशूट में मलाइका अरोड़ा फ्रंट कट सिल्वर कलर की ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा 47 की होकर भी अपने लुक्स से फैंस को इम्प्रेस करना अच्छे से जानती हैं। वो हर लुक को बड़ी सहजता के साथ कैरी करती हैं और हुसन के जलवे बिखेरती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत लिया है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का सिल्वर लुक देखने को मिल रहा है, जो कि फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो लेटेस्ट फोटोशूट में मलाइका अरोड़ा फ्रंट कट सिल्वर कलर की ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। ड्रेस से मैच करता एक्ट्रेस ने अपनी आंखों पर लाइनर लगाया हुआ है साथ ही मैचिंग कंगन पहन रखा है।

Bollywood Tadka

कर्ली बालों को खुला छोड़कर एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया हुआ है। इस गॉर्जियस लुक में मला कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka


मलाइका के इस किलर अंदाज को देख उनके फैंस तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो मलाइका अरोड़ा इन दिनों सुपरमॉडल ऑफ द ईयर में जज के तौर पर नजर आ रही हैं।  

Content Writer: suman prajapati

Malaika Aroragorgeous photosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...