main page

Malaika Arora ने स्विमिंग पूल में करवाया हॉट फोटोशूट, ट्रांसपेरेंट शीर ड्रेस में जलपरी सी दिखी एक्ट्रेस

Updated 27 May, 2023 04:26:12 PM

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटोशूट का वीडियो अपलोड किया है। यह फोटोशूच एक स्विमिंग पूल में किया गया है, जहां एक्ट्रेस किसी जलपरी जैसे जलवे दिखाती नजर आ रही है।

मुंबई। मलाइका अरोड़ा 49 की उम्र में भी बॉलीवुड की कई यंग एक्ट्रेसेस को कम्पीटीशन देती है। अपने से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर के साथ रिलेशन में होने के कारण एक्ट्रेस हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार जो एक्ट्रेस ने किया है वो आपको पलके ना झपकाने पर मजपूर कर देगा। जी हैं, मलाइका ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में होश उड़ाने वाले पोज दिए हैं।

Bollywood Tadkaमलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक फोटोशूट का वीडियो अपलोड किया है। यह फोटोशूच एक स्विमिंग पूल में किया गया है, जहां एक्ट्रेस किसी जलपरी जैसे जलवे दिखाती नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

मलाइका अरोड़ा ने ये बोल्ड फोटोशूट सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए कराया है। जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में मलाइका बेहद हॉट नजर आ रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने सिल्वर कलर की ट्रांसपेरेंट शीर ड्रेस पहनी हुई है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन स्विमिंग पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह भीगी हुई हस शीर ड्रेस में एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज कैमरा के लिए दिए हैं। वडियो में वह कभी उछलती-कूदती तो कभी बोल्ड एक्सप्रेशन देती दिखती हैं। इस दौरान का उनका लुक बेहद ही हॉट नजर आ रहा है। 49 साल की मलाइका ने अपने इस लुक से मानों पानी में आग ही लगा दी है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस कमेंट कर अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। 

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Malaika Aroraphotoshootswimming poolactressmermaidtransparent sheer dress

loading...