main page

Diwali 2020: धर्मशाला में बेस्टी करीना संग मलाइका का दिवाली सेलिब्रेशन,सैफ-जैकलीन भी आए नजर

Updated 14 November, 2020 01:29:06 PM

14 नवंबर को पूरे देश में दिवाली का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी इस दिवाली मनाने के लिए कमर कस चुके हैं। कई स्टार्स ऐसे है जो इस साल सिर्फ परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली को सेलिब्रेट करेंगे तो कुछ ऐसे भी है जो अपने शहर से दूर हॉलीडे पर निकल गए है।  शुक्रवार को जहां करीना भी बेटे संग धर्मशाला के लिए रवाना हुईं थी।

मुंबई: 14 नवंबर को पूरे देश में दिवाली का त्योहार धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स भी इस दिवाली मनाने के लिए कमर कस चुके हैं। कई स्टार्स ऐसे है जो इस साल सिर्फ परिवार और दोस्तों के साथ दिवाली को सेलिब्रेट करेंगे तो कुछ ऐसे भी है जो अपने शहर से दूर हॉलीडे पर निकल गए है।  शुक्रवार को जहां करीना भी बेटे संग धर्मशाला के लिए रवाना हुईं थी।

Bollywood Tadka

वहीं मलाइका अरोड़ा भी शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थी, जिसे कयास लगाए जाने लगे की इस साल मलाइका की दिवाली मुंबई से बाहर होगी।वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। जिसने ये साफ हो गया है कि मलाइका कहीं और नहीं बल्कि बेस्टी करीना के साथ धर्माशाला में दिवाली सेलिब्रेट कर रही हैं। दरअसल, इन तस्वीरों में मल्ला  सैफ अली खान और जैकलीन के साथ नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में मलाइका ग्रीन कलर की ड्रेस में नजर आ रही है। तो वहीं सैफ ब्लैक एंड व्हाइट कुर्ते में दिखाई दे रहे है। वहीं जैकलीन ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही है।मलाइका ने तस्वीर के साथ लिखा- हैप्पी दिवाली..। वहीं मलाइका की करीना के साथ भी एक तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर को करीना ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में करीना व्हाइट सूट में नजर आ रही हैं । इसके साथ उन्होंने मेहरून दुपट्टा लिया है। इसके अलावा करीना ने एक वीडियो भी शेयर की है। इस वीडियो में एक्ट्रेर बेटे तैमूर और पति सैफ के साथ दिख रही हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें कि ये तस्वीरें हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला की जहां सैफ, अर्जुन और जैकलीन अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे है। इन्हें ज्वाइन करने के लिए मलाइका अरोड़ा और करीना-तैमूर पहुंचे है।

 

: Smita Sharma

malaika arorakareena kapoorsaif ali khanjacqueline fernandezcelebratediwali 2020dharamshalaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...