main page

ऑल ब्लैक लुक में मलाइका का स्टनिंग लुक, सामने आईं तस्वीरें

Updated 15 August, 2020 03:09:30 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा चाहे रेड कार्पेट पर हों या फिर नॉर्मल आउटिंग जब भी बाहर निकलती हैं उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा ही जाती हैं। लॉकडाउन के दौरान मलाइका को बहुत कम सड़कों पर स्पॉट किया जाता है, लेकिन जब भी कभी वो बाहर निकलती है तो खूब सुर्खियां बटोरती है।

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा चाहे रेड कार्पेट पर हों या फिर नॉर्मल आउटिंग जब भी बाहर निकलती हैं उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा ही जाती हैं। लॉकडाउन के दौरान मलाइका को बहुत कम सड़कों पर स्पॉट किया जाता है, लेकिन जब भी कभी वो बाहर निकलती है तो खूब सुर्खियां बटोरती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में मल्ला मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुईं। वायरल तस्वीरों में मलाइका ब्लैक लुक में दिखीं। मल्ला ब्लैक टाॅप और ट्राउजर में स्टनिंग नजर आईं। इस दौरान उन्होंने एक बैग कैरी किया था।

Bollywood Tadka

मलाइका ने सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा है। उन्होंने चेहरे पर ग्रीन मास्क लगाया हुआ है और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया है।एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस लुक में फैंस एक्ट्रेस को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो जैसा कि लॉकडाउन में कुछ शोज की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। मलाइका ने भी रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

malaika arorabeautifulpicturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...