main page

प्रिंटिड साड़ी में गजब दिखीं मलाइका अरोड़ा, फैंस बोले-'ओल्ड इज गोल्ड'

Updated 21 February, 2020 09:51:41 AM

वीरवार रात मुंबई में ''दादा साहब फाल्के अवार्ड'' का आयोजन किया गया। इस अवार्ड फंक्शन में दीया मिर्जा, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस अवार्ड की सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनीं।

मुंबई: वीरवार रात मुंबई में 'दादा साहब फाल्के अवार्ड' का आयोजन किया गया। इस अवार्ड फंक्शन में दीया मिर्जा, यामी गौतम, भूमि पेडनेकर समेत कई स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस अवार्ड की सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनीं।

Bollywood Tadka

अवार्ड शो में मल्ला बेहद ही स्टाइलिश अंदाज में पहुंची। मलाइका प्रिंटिड साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ मिनिमल मेकअप, चैरी लिपस्टिक और ज्वैलिकी मल्ला के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

हेयरस्टाइल की बात करें तो मलाइका ने बन बनाया था, जिसपर उन्होंने गजरा लगाया हुआ था। हमेशा इवेंट्स में बोल्ड अंदाज में पहुंचने वाली मलाइका का ट्रेडिशनल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। रेड कार्पेट पर मलाइका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि मलाइका बी-टाउन की स्टनिंग और ब्यूटीफुल हसीनाओं में से एक हैं। जब भी फैशन स्टेटमेंट बनाने की बात आती है, तो वह कभी भी फैंस को निराश नहीं करती हैं।

Bollywood Tadka

मलाइका फिटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। मलाइका की फिट बाॅडी देख शायद ही कोई कह सके कि वह 46 की होने के साथ-साथ एक बच्चे की मां भी हैं। 

Bollywood Tadka

मलाइका इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। खबरें हैं कि कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर मलाइका जल्द ही डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज करती नजर आएंगी। 

: Smita Sharma

malaika arorabeautiful lookprinted sareedada saheb phalke awardBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...