main page

एनिमल प्रिंट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने बरपाया कहर, अदाएं देख उड़ जाएंगे आपके होश

Updated 25 August, 2021 03:15:03 PM

मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की उन हसीनाओं में हैं जो अपनी फिटनेस का खास ध्‍यान रखती हैं। 47 साल की हो चुकी मलाइका ने अपनी पर्सनालिटी को काफी मेनटेन किया है। वह बोल्डनेस में आज की हीरोइनों को मात देती हैं। वह कभी भी अपने फैशन स्‍टेटमेंट्स से फैंस को इम्‍प्रेस करने में फेल नहीं होती हैं।

मुंबई: मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की उन हसीनाओं में हैं जो अपनी फिटनेस का खास ध्‍यान रखती हैं। 47 साल की हो चुकी मलाइका ने अपनी पर्सनालिटी को काफी मेनटेन किया है। वह बोल्डनेस में आज की हीरोइनों को मात देती हैं। वह कभी भी अपने फैशन स्‍टेटमेंट्स से फैंस को इम्‍प्रेस करने में फेल नहीं होती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में मलाइका एनिमल प्रिंट बाॅलीकाॅन ड्रेस में नजर आ रही हैं। ड्रेस में क्रिसक्रॉस हॉल्टर नेकलाइन है और बॉडी फिट ड्रेस मलाइका के फिगर पर शानदार लग रही है।

Bollywood Tadka

ग्‍लैम मेकअप, स्ट्रेट ओपन हेयर्स मलाइका के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। मलाइका ने विंग आईलाइनर, शिमरी आई शैडो, ब्रोंज चीक्स, न्यूड ब्राउन लिप्स,मस्कारा और हाईलाइटर से लुक को शानदार बनाया जैसे ही मलाइका ने तस्‍वीरें शेयर कीं फैंस के होश उड़ गए। कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज देते मलाइका की हर अदा पर फैंस मर मिटे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मलाइका जल्द ही मॉडल ऑफ़ द ईयर रियालटी शो में बतौर जज नजर आएंगी। इसमें उनके साथ मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

malaika arorabold looksanimal print dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...