main page

Photoshoot: हुस्न के बेपरवाह अंदाज से मलाइका ने फैंस को किया घायल, शाॅर्ट ड्रेस में भी फ्लाॅन्ट की टोन्ड लेग्स

Updated 21 January, 2022 04:32:49 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की गिनती बी-टाउन की हाॅट एक्ट्रेसेस में होती हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन कहें या फैशन को ग्लैम का तड़का देने वाली डीवा, लोगों के जहन में इन शब्दों को सुनकर सिर्फ एक ही हसीना का नाम याद आता है, जो है मलाइका अरोड़ा। मलाइका अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस की नीदें उड़ा देती हैं। वहीं अब अर्जुन कपूर की लेडी लव ने एक बार फिर अपने हुस्न के बेपरवाह अंदाज से फैंस को घायल कर दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की गिनती बी-टाउन की हाॅट एक्ट्रेसेस में होती हैं। सोशल मीडिया सेंसेशन कहें या फैशन को ग्लैम का तड़का देने वाली डीवा, लोगों के जहन में इन शब्दों को सुनकर सिर्फ एक ही हसीना का नाम याद आता है, जो है मलाइका अरोड़ा।

Bollywood Tadka

मलाइका अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से फैंस की नीदें उड़ा देती हैं। वहीं अब अर्जुन कपूर की लेडी लव ने एक बार फिर अपने हुस्न के बेपरवाह अंदाज से फैंस को घायल कर दिया।

Bollywood Tadka

मलाइका ने हाल ही में एक फेमस मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

मल्ला के पहले लुक की बात करें तो वह व्हाइट ड्रेस में दिख रही हैं। अपने इस लुक को मल्ला ने सटबल मेकअप और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया। रेड हाॅट लिप्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। मल्ला फर्श पर लेट कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। 

Bollywood Tadka

वहीं दूसरे लुक की बात करें तो मल्ला ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

इस लुक को उन्होंने ब्लैक ब्लेजर से कंप्लीट किया है। मिनिमल मेकअप और न्यूड शेड लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। वह कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस मल्ला की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

malaika arorabold looklatest photoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...