main page

Diwali special look: शाही अंदाज में मलाइका ने करवाया फोटोशूट, इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हुईं तस्वीरें

Updated 15 November, 2020 12:57:20 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार जो चर्चा में हैं वो है एक्ट्रेस का गॉर्जियस लहंगा लुक। दिवाली के मौके पर मलाइका ने अपनी शाही अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जो देखते ही देखते आग की तरह वायरल हो गईं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। लेकिन इस बार जो चर्चा में हैं वो है एक्ट्रेस का गॉर्जियस लहंगा लुक। दिवाली के मौके पर मलाइका ने अपनी शाही अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जो देखते ही देखते आग की तरह वायरल हो गईं। फैंस एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


इस लहंगा लुक में मलाइका वाकई बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जिन्हें देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है। मलाइका ने रेड लहंगे के साथ एम्ब्रोइड्री डिजाइन का ब्लाउज पहना है और प्रिंटेड दुपट्टे को साथ में स्टाइल किया हुआ है। लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने धाकड़ ज्वेलरी मैच की हुई है।

Bollywood Tadka

 

माथे पर टीका, कानों में हैवी इयररिंग्स और बालों पर कजरा उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। कम्पलीट लुक में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

पास रखे शाही सोफी और समान के बीच मलाइका भी शाही अंदाज में पोज दे रही हैं। मलाइका की खूबसूरती का ये सबूत है कि अब तक उनकी इन तस्वीरों को 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें मलाइका ने ये इस बार दिवाली हिमाचल के धर्मशाला में सेलिब्रेट की। इस दौरान उनके साथ उनकी बेस्टी और एक्ट्रेस करीना कपूर भी शामिल रहीं।



  

: suman prajapati

Malaika aroragorgeouslehenga lookBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...