main page

देर रात में मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुईं मलाइका, मिनी स्कर्ट में दिखा ऐसा लुक

Updated 29 February, 2020 09:37:29 AM

मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की स्टनिंग दीवा है। वह जब भी पब्लिक प्लेस में स्पाॅट होती हैं तो उनका अंदाज हमेशा ही जुदा-जुदा सा होता है। मल्ला को अनोखे और सार्टोरियल फैशन सेंस के लिए जाना जाता है।

मुंबई: मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की स्टनिंग दीवा है। वह जब भी पब्लिक प्लेस में स्पाॅट होती हैं तो उनका अंदाज हमेशा ही जुदा-जुदा सा होता है। मल्ला को अनोखे और सार्टोरियल फैशन सेंस के लिए जाना जाता है।

Bollywood Tadka

चाहे मल्ला ने बाॅलीवुड फिल्मों में कम काम किया है लेकिन वह बोल्ड अंदाज की वजह से हमेशा ही चर्चा में रही हैं। वह अपने जबरदस्त डांस के लिए भी काफी फेमस हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में एक बार फिर मलाइका की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है। इन तस्वीरों में मलाइका कैमी टाॅप के साथ मैचिंग स्कर्ट में दिखीं। लाइट मेकअप उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है।

Bollywood Tadka

इस आउटफिट के साथ मलाइका ने ब्लैक शूज पेयर किए थे। हेयरस्टाइल की बात करें तो मलाइका ने मैसी बन बनाया था। मीडिया को देखते ही मलाइका ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो काफी लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर मलाइका जल्द ही डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर को जज करती नजर आएंगी। इस शो में उनके साथ टेरेंस लेविस और गीता कपूर हैं। 

Bollywood Tadka

 

: Smita Sharma

Malaika Aroragorgeous lookpicturesBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity

loading...