main page

थाई हाई स्लिट गाउन में छाईं मलाइका, ब्लैक लुक देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन

Updated 25 February, 2020 10:51:22 AM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम बी-टाउन की हाॅट माॅम्स की लिस्ट में टाॅप पर आता है। मलाइका बाॅलीवुड की सबसे स्टाइलिश हसीनाओं में से एक हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर आते ही धड़ले से वायरल हो जाती हैं। मलाइका की फिटनेस से कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह 46 की हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का नाम बी-टाउन की हाॅट माॅम्स की लिस्ट में टाॅप पर आता है। मलाइका बाॅलीवुड की सबसे स्टाइलिश हसीनाओं में से एक हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर आते ही धड़ले से वायरल हो जाती हैं। मलाइका की फिटनेस से कोई अंदाजा नहीं लगा सकता कि वह 46 की हैं।

Bollywood Tadka

इसी बीच एक बार फिर उन्होंने अपने स्टाइल और हुस्न से लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। हाल ही में मलाइका टीवी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के लाॅन्च पर पहुंची। इस दौरान वह ब्लैक कलर की साइड कट ड्रेस में कमाल की लग रही थीं।

Bollywood Tadka

गाउन के फ्लो से लेकर उसका डिजाइन उनके फिट फिगर को फ्लॉन्ट कर रहा था। मलाइका की ये ड्रेस बैकलेस थी, हालांकि, बैक लुक ड्रेस के केप स्लीव्स डिजाइन से ढक रखा था।

Bollywood Tadka

ड्रेस के फ्रंट में थाई हाई स्लिट थी जिसमें मलाइका कॉन्फिडेंटली अपने टोन्ड लेग्स को फ्लॉन्ट कर रही थीं। मलाइका ने अपने इस लुक को स्लीक ऐंड स्ट्रेट हेयर, न्यूड मेकअप और लिपस्टिक से पूरा किया था।

Bollywood Tadka

फुटविअर की बात करें तो मलाइका ने स्ट्रैप हाई हील्स पेयर किए थे। मलाइका यहां कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। मलाइका की हाॅटनेस देख आपकी सांसे थम जाएंगी। मल्ला की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में मलाइका जज की भूमिका निभारही हैं। इसमें उनके साथ गीता कपूर और टेरेंस लेविस हैं। यह शो सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होगा। 

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। आए दिन कपल को क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

malaika arorastunning lookhigh slit dressindia best dancergeeta kapoorterence lewisBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...