main page

BF संग मलाइका ने की मेचिंग, अर्जुन की कैप पहन दिया कूल पोज

Updated 04 July, 2019 10:45:15 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हॉलीडे एंजॉय कर रही है। अपने वेकेशन की तस्वीरें वह लगातार अपने फेंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। वहीं हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह नियोन स्पैगडी में कैप से अपना चेहरा छिपाती नजर आ रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ न्यूयॉर्क में हॉलीडे एंजॉय कर रही है। अपने वेकेशन की तस्वीरें वह लगातार अपने फेंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। वहीं हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह नियोन स्पैगडी में कैप से अपना चेहरा छिपाती नजर आ रही है। 

 

Bollywood Tadka


मलाइका ने लिखा- 'न्यूयॉर्क में मैड हेटर। फोटो क्रेडिट- मैड हेटर ने यह तस्वीर खींची।' मलाइका के इस पोस्ट से साफ है कि मलाइका की यह तस्वीर अर्जुन कपूर ने खींची है। मलाइका की ये तस्वीर न्यूयॉर्क के एक रोस्टोरेंट की है। 

 

Bollywood Tadka


इसके अलावा अर्जुन कपूर ने भी अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वह मलाइका संग मेचिंग करते नजर आ रहे है। अर्जुन ने भी नियोन कलर की हुडी के साथ कैप पहनी हुई है। ये तस्वीर देख साफ पता लग रहा है कि मलाइका ने ये कैप अर्जुन की पहनी थी।

 

Bollywood Tadka

 

यह पहला मौका नहीं है जब मलाइका और अर्जुन साथ में छुट्टियां मनाने गई हों। इससे पहले दोनों मालदीव गए थे। उन्हें एक साथ जाते हुए तो स्पॉट नहीं किया गया था लेकिन मालदीव से लौटते वक्त दोनों एयरपोर्ट पर साथ देखे गए थे। 

Bollywood Tadka

 


 

: Konika

malaika aroramatchingarjun kapoorBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...