main page

साउथ कपल नयनतारा-विग्नेश से मिलीं मलाइका अरोड़ा, तस्वीर शेयर कर बोलीं- आपसे मिलकर बहुत खुशी हुई'

Updated 11 July, 2022 12:23:35 PM

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपने फैशन गेम से लोगों को  उंगलियों पर नचाना अच्छे से जानती है। हाल ही मलाइका ने साउथ के न्यूलवेड कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन से मुलाकात की।दोनों के साथ अपनी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपने फैशन गेम से लोगों को  उंगलियों पर नचाना अच्छे से जानती है। हाल ही मलाइका ने साउथ के न्यूलवेड कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन से मुलाकात की।दोनों के साथ अपनी तस्वीर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।
Bollywood Tadka

 
मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में नयनतारा और विग्नेश के साथ मुलाकात की तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कपल के साथ हंसते हुए पोज देती नजर आ रही है। तस्वीर में मलाइका स्टाइलिश प्रिटेंड ड्रेस में जबकि नयनतारा ब्लैक टैंक टॉप में स्टनिंग दिखाई दे रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में मलाइका ने लिखा, 'बधाई हो नयनतारा और विग्नेश। आप दोनों से मिलकर बेहद खुशी हुई।'

Bollywood Tadka


बता दें, नयनतारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग मुंबई में कर रही हैं। उनकी आगामी फिल्म का नाम जवान है, जिसमें वह सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। 

Content Writer: suman prajapati

Malaika AroraSouth CoupleNayantharaVignesh ShivanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...