main page

आखिर क्यों खान परिवार के लिए नंबर 1 नहीं हो सकती Malaika, कहा- 'वह मेरा सपोर्ट सिर्फ... '

Updated 16 December, 2022 12:54:58 PM

मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड के खान परिवार को लेकर खही ये बड़ी बात।

नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा इन दिनों 'मूविंग इन विद मलाइका' को लेकर खूब चर्चा में हैं। शो पर एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान की फैमिली को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। 

 

मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड के खान परिवार को लेकर खही ये बड़ी बात
दरअसल, शो के हालिया एपिसोड में करण जौहर बतौर गेस्ट शामिल हुए। वहीं बातचीत के दौरान मलाइका ने खान फैमिली को लेकर एक बड़ी बात कही। उन्होंने कहा कि 'खान परिवार के लिए मैं कभी नंबर 1 पर नहीं हो सकती। लेकिन हां, मेरे बेटे अरहान की वजह से उन्हें मेरी चिंता रहती है और ये सही भी है।' यही वजह है कि वह मुझे सपोर्ट करते हैं। वहीं मलाइका की इन बातों को सुनने के बाद करण ने कहते हैं जब आपका एक्सीडेंट हुआ था, तब पूरा खान परिवार आपके लिए खड़े ते। मेरा कहने का मतलब ये है कि वह आपके साथ थे। कुछ जड़ें हमेशा के लिए होती हैं। 

 

बता दें कि 18 साल का लंबा समय बिताने के मलाइका-अरबाज ने तलाक ले लिया। वहीं फिलहाल अहान की कस्टडी मलाइका के ही पास है। कहीं ना कहीं इस खूबसूरत रिश्ते की टूटने की वजह अरबाज का दूसरी लड़कियों से मिलना-जुलना बताया गया तो कभी मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया।

News Editor: Deepender Thakur

Malaika aroraArbaaz khanMalaika Arora On Ex HusbandArjun kapoorMoving in with malaika

loading...