main page

मलाइका बोली- तलाक का फैसला मैंने अकेले नहीं लिया, अरबाज भी यही चाहते थे

Updated 19 February, 2019 06:18:50 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान को तलाक देकर फैंस को काफी हैरान कर दिया था। दोनों ने आपसी सहमती से अपने 18 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया था। वहीं अब तलाक के 2 साल बाद मलाइका ने अरबाज के साथ अपने तलाक के फैसले को लेकर कुछ अनसुनी बातें शेयर की।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने साल 2017 में अरबाज खान को तलाक देकर फैंस को काफी हैरान कर दिया था। दोनों ने आपसी सहमती से अपने 18 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर दिया था। वहीं अब तलाक के 2 साल बाद मलाइका ने अरबाज के साथ अपने तलाक के फैसले को लेकर कुछ अनसुनी बातें शेयर की।

Bollywood Tadka

दरअसल, मलाइका हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो पर पहुंची। यहां जब मलाइका से उनके तालाक को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा शुरुआत में हमने अपने फैमिली मेंबर्स को बताया कि उन्होंने ऐसा फैसला किया है तो सभी ने उन्हें सलाह दी कि उन्हें इसपर एक बार फिर से विचार कर लेना चाहिए।

Bollywood Tadka

 

इतना ही नहीं मलाइका ने कहा कि यह मेरी लाइफ का सबसे बड़ा फैसला था।  उन्होंने कहा कि तलाक से एक रात पहले वो अपने परिवार के साथ इसपर बात करने बैठी थी। उस दौरान परिवारवालों ने एक बार फिर उनसे पूछा कि क्या तुम सच में ऐसा करना चाहती हो? क्या तुम 100 प्रतिशत अपने फैसले पर अटल हो? मलाइका ने कहा कि जब मेरे दोस्त और परिवारवालों को यह महसूस हुआ कि मैं अपने फैसले पर कायम हूं तो उन्होंने मेरा साथ दिया। सभी ने कहा कि अगर तुम ये फैसला कर रही हो तो हमें तुम पर गर्व है। तुम एक स्ट्रॉन्ग महिला हो। जब मेरे परिवार ने ऐसा कहा तो मुझे इससे और हिम्मत मिली जो मुझे चाहिए थी। 

Bollywood Tadka

करीना ने जब मलाइका से पूछा कि र‍िश्ते के टूटने के बाद क्या लगता है, दोबारा र‍िश्ता किसी से जुड़ सकता ह। इस पर मलाइका ने कहा कि हां, एक रिश्ते के खत्म होने के बाद आगे बढ़ना काफी जरुरी है। बता दें कि अरबाज खान ने भी अपने टूटे हुए इस रिश्ते पर एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने सालों तक अपने रिश्ते को संभालकर रखने की कोशिश की थी। लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हो सके। 
 

: Smita Sharma

malaika arora hindi newsdivorce decisionarbaaz khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...