main page

समंदर किनारे 40 की मलाइका का हॉट अवतार, पतली कमर-टोन्ड लैग्स देख छूट जाएंगे पसीने

Updated 02 August, 2019 05:40:55 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। बीते दिनों मलाइका फोटोशूट के सिलसिले में मालदीव में हॉलीडे एंजॉय करने पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। 

Bollywood Tadka,मलाइका अरोड़ा इमेज, मलाइका अरोड़ा फोटो, मलाइका अरोड़ा पिक्चर 

दरअसल, मल्ला ने Travel + Leisure India मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है। इस नए फोटोशूट में वो काफी फिट और हॉट लग रही हैं। मलाइका ने स्ट्रेपी क्रॉप टॉप को उन्होंने हाई वेस्ट थाई-हाई ऐसिमेट्रिक स्कर्ट के साथ पेयर किया। इस फ्लेयर्ड स्कर्ट में मलाइका अपनी टोन्ड लैग्स फ्लॉन्ट कर रही थीं। इस दौरान वे न्यूड लिपस्टिक के साथ सबटल मेकअप में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka,मलाइका अरोड़ा इमेज, मलाइका अरोड़ा फोटो, मलाइका अरोड़ा पिक्चर 

हेयरस्टाइल की अगर बात करें तो मलाइका ने अपने बालों को फिश टेल ब्रेड में बांधा है। यहां वे बेहद बोल्ड लुक में दिख रही हैं। इस कवर फोटो में मलाइका मालदीव के एक Beach पर खड़ी नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में वो ब्लैक ड्रेस में समंदर किनारे बैठी मलाइका की हॉटनेस देखते ही बन रही है। फैंस उनके इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,मलाइका अरोड़ा इमेज, मलाइका अरोड़ा फोटो, मलाइका अरोड़ा पिक्चर 

वहीं, कुछ तस्वीरों में समंदर के किनारे खड़ी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में मलाइका का कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। उनका बोल्ड लुक देख आपकी सांसे थम जाएंगी। तस्वीरों में मल्ला का लुक काफी बदला-बदला नजर आ रहा है। 45 की उम्र में भी मलाइका की फिटनेस साफ देखने को मिल रही है। 

Bollywood Tadka, मलाइका अरोड़ा इमेज, मलाइका अरोड़ा फोटो, मलाइका अरोड़ा पिक्चर 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं। बीते दिनों मलाइका न्यूयार्क में अर्जुन कपूर के साथ हॉलिडे एंजॉय कर वापिस लौटी हैं। अर्जून कपूर के बर्थडे में मलाइका ने उनके साथ रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया।

Bollywood Tadka, मलाइका अरोड़ा इमेज, मलाइका अरोड़ा फोटो, मलाइका अरोड़ा पिक्चर 


 

: Neha

malaika aroramaldivesholidaysinstagrambollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...