main page

आपने देखीं हैं मलाइका की ऐसी तस्वीरें, 'फिटनेस क्वीन' का योग देख रह जाएंगी आंखे खुली की खुली

Updated 14 June, 2020 12:37:38 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी-टाउन के सबसे फिट सेलेब्स में से एक हैं। दिवा अक्सर अपने वर्कआउट रूटीन को शेयर कर हमें फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहतीं है। मलाइका ने हाल ही में बेहद कठिन व्यायाम करते की तस्वीरें शेयर की, जिसे देख हर कोई हैरान हो रहा है, लेकिन ऐसा योग एक्ट्रेस के लिए कोई बड़ी बात नहीं है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी-टाउन के सबसे फिट सेलेब्स में से एक हैं। दिवा अक्सर अपने वर्कआउट रूटीन को शेयर कर हमें फिट रहने के लिए प्रेरित करती रहतीं है। मलाइका ने हाल ही में बेहद कठिन व्यायाम करते की तस्वीरें शेयर की, जिसे देख हर कोई हैरान हो रहा है, लेकिन ऐसा योग एक्ट्रेस के लिए कोई बड़ी बात नहीं है। क्योंकि उनके वर्कआउट के चलते ही तो उन्हें 'फिटनेस क्वीन' कहा जाता है।

Bollywood Tadka
वायरल तस्वीरों में मलाइका वृक्ष आसन के साथ और भी कई आसन करती नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ने स्किनफिट ब्लू कलर के आउटफिट पहने हुए हैं, जिसमें वो काफी फिट लग रही हैं।

Bollywood Tadka
बता दें इसके पहले भी मलाइका अरोड़ा खूब सुर्खियों में बनी हुईं थी। दरअसल उनकी सोसाइटी में किसी शख्स को कोरोना पॉजिटिव निकला था, जिसके बाद बीएमसी ने उनकी बिल्डिंग को सील कर दिया था।  

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

malaika arorapostedpicturesdoing yogaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...