main page

मलाइका अरोड़ा ने की ‘Kuttey’ की तारीफ, अर्जुन कपूर ने कहा 'मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर'

Updated 13 January, 2023 10:32:03 AM

मलाइका अरोड़ा ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की फिल्म 'कुत्ते' की तारीफ की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिल्म के बारे में अपने विचार साझा किए।

मुंबई। मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की हालिया रिलीज ‘कुत्ते’ की तारीफ करते हुए एक इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर की। दोस्तों और परिवार के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग के बाद, मल्टी-स्टारर शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। बीते गुरुवार रात मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म की तारीफ की।

अर्जुन कपूर की फिल्म ‘कुत्ते’ के पोस्टर को शेयर करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा, “क्या शानदार फिल्म है। और शानदार प्रदर्शन अपने नजदीकी सिनेमाघर में देखें।” उसने पोस्ट के साथ 'लेट्स गो टू मूवीज' स्टिकर भी जोड़ा।

अर्जुन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनके पोस्ट पर फीडबैक देते हुए लिखा "मेरी सबसे बड़ी चीयरलीडर"।

‘कुत्ते’ विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। इसमें अर्जुन, तब्बू, राधिका मदान, कोंकणा सेनशर्मा, नसीरुद्दीन शाह और शार्दुल भारद्वाज जैसे कलाकार शामिल हैं।

‘कुत्ते’ में अर्जुन पुलिस वाले की भूमिका में हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद उन्होंने एक बयान में कहा था, "यह देखना वास्तव में उत्साहजनक है कि लोग, मीडिया और इंडस्ट्री ने ‘कुत्ते’ के ट्रेलर को पसंद किया है और मुझे इस फिल्म में देखने के लिए उत्साहित हैं। मुझे एहसास हुआ है कि लोग देखना चाहते हैं।" मैं एक विश्वसनीय प्रदर्शन देने के लिए खुद को आगे बढ़ाता हूं। संदीप और पिंकी फरार में मेरे साथ ऐसा हुआ था और मैं उसी प्यार को फिर से ‘कुत्ती’ ट्रेलर के साथ देख सकता हूं।”

उन्होंने आगे कहा, "लोगों ने जो कुछ भी देखा है वह केवल एक झलक है कि फिल्म में मेरा चरित्र क्या करता है या कुट्टी में वास्तव में क्या होता है। अगर वे हमारी फिल्म से जुड़े हुए हैं, तो यह सब हम इस ट्रेलर के साथ करना चाहते थे। अब उम्मीद है मैंने फिल्म में जो किया है उसे लोग पसंद करेंगे। मैं फिल्म रिलीज होने पर प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं।"

अर्जुन और मलाइका का रिश्ता लगातार मजबूत होते जा रहा हैं। उन्होंने हाल ही में वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल और कुछ अन्य लोगों के साथ छुट्टी पर नया साल मनाया।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Malaika AroraKutteyArjun Kapoorbiggest cheerleader

loading...