main page

लॉकडाउन में बॉयफ्रेंड अर्जुन संग क्वारटाइन थी मलाइका, एक्ट्रेस ने बताया कैसे बीता पार्टनर के साथ वो समय

Updated 27 December, 2020 12:57:18 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। दोनों को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। मलाइका और अर्जुन ने कभी खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात नही की। हाल ही में मलाइका ने अपने और अर्जुन के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है और एक बड़ा खुलासा किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है। दोनों को अक्सर एक-साथ स्पॉट किया जाता है। मलाइका और अर्जुन ने कभी खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात नही की। हाल ही में मलाइका ने अपने और अर्जुन के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है और एक बड़ा खुलासा किया है।

Bollywood Tadka
मलाइका ने कहा कि वह लॉकडाउन में अर्जुन कपूर के साथ रही है। कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लग गया था और आम लोगों के साथ-साथ स्टार्स को भी घर रहना पड़ा था तो मलाइका ने बताया कि वह अर्जुन के साथ रही। अर्जुन ने मेरा पूरा ख्याल रखा और मुझे बिल्कुल भी बोर नही होने दिया।

Bollywood Tadka
मलाइका से इंटरव्यू में पूछा गया कि वह वो अपना क्वारांटीन पीरियड किस एक्टर के साथ बिताना चाहेंगी? मलाइका ने अर्जुन का नाम लिए बिना जवाब दिया कि 'वो एक  ऐसे एक्टर हैं जिनके साथ मैं क्वारंटीन में रह चुकी हूं, जो बहुत मजेदार हैं। लॉकडाइन में अर्जुन भी मलाइका के फ्लैट में उन्हीं के साथ शिफ्ट हो गए थे। मलाइका और अर्जुन को एक साथ ही घर की बालकनी में देखा गया था। अब खुद मलाइका ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है कि वो अर्जुन के साथ ही क्वारांटीन में रह रही थीं।

Bollywood Tadka
बता दें सितंबर में अर्जुन को कोरोना हो गया था। उसके बाद मलाइका भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। पिछले दिनों मलाइका और अर्जुन करीना कपूर और सैफ अली खान के साथ धर्मशाला भी गए थे। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इन दिनों मलाइका और अर्जुन अमृता और फ्रेंड्स के साथ गोवा में एंजॉय कर रहे हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


malaika arorarevealspendsquarantineperiodarjun kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...