main page

मलाइका अरोड़ा के शो में उनके बेटे अरहान खान ने मौसी अमृता के लिए अपना प्यार किया जाहिर

Updated 17 December, 2022 01:24:31 PM

बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा मलाइका ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है। और अपने शानदार डांस मूव्स और करिश्मा से दिलों पर राज करने वाली - मलाइका अरोड़ा ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपना बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू किया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की ग्लैमरस दिवा मलाइका ने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है। और अपने शानदार डांस मूव्स और करिश्मा से दिलों पर राज करने वाली - मलाइका अरोड़ा ने डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ अपना बहुप्रतीक्षित डिजिटल डेब्यू किया है। वह एक बिल्कुल नए, एक्सक्लूसिव शो, मूविंग इन विद मलाइका में अनफ़िल्टर्ड बातचीत के जरिए फैन्स को अपने पास्ट, प्रेजेन्ट और फ्यूचर की एक झलक देने के लिए तैयार हैं। ऐसे में, बनिजय एशिया और मलाइका अरोड़ा द्वारा क्रिएटेड यह सीरीज 5 दिसंबर (सोमवार-गुरुवार) से स्ट्रीम कर रहा है ।

मलाइका और उनकी सिस्टर अमृता का एक दूसरे के लिए प्यार हमने कई बार देखा और सुना हैं,  लेकिन मूविंग इन विद मलाइका के एक नए एपिसोड में अरहान खान और उनकी मौसी, अमृता अरोड़ा लदाक के बीच का बॉन्ड नजर आया। 

इस शो में अपनी मौसी के साथ अपने रिश्तें का खुलासा करते हुए, अरहान खान कहते हैं, “मैं अमू (अमृता अरोड़ा लद्दाख) को लेकर बायस्ड हूं, वह आपकी पोजीशन तक पहुंचने के लिए बहुत कोशिश कर रही है। वह मेरी दूसरी मां की तरह है लेकिन अब मुझे लगता है कि वह नबंर वन की पोजिशन  तक पहुंच गई है।"

तो मलाइका अरोड़ा के जीवन का एक नया साइड एक्सप्लोर करने के लिए उनके पहले डिजिटल एडवेंचर में हो जाइए शामिल जो डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Malaika AroraArhaan KhanAmrita aroraमलाइका अरोड़ाअरहान खान

loading...