main page

करीना के बारे में बैस्ट फ्रैंड मलाइका ने बोली ये बात, दोस्ती में आ सकती है दरार

Updated 23 February, 2018 10:24:30 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैसेस मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान की दोस्ती की मिसाल दी जाती है। हाल ही में मलाइका बहन अमृता के साथ नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची। इस दौरान उन्होंने करीना के बारे में एेसी बात बोल दी जिसें सुनकर दोनों की दोस्ती में दरार आ सकती है। दरअसल, नेहा ने शो में मलाइका से करीना को लेकर सवा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैसेस मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर खान की दोस्ती की मिसाल दी जाती है। हाल ही में मलाइका बहन अमृता के साथ नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची। इस दौरान उन्होंने करीना के बारे में एेसी बात बोल दी जिसें सुनकर दोनों की दोस्ती में दरार आ सकती है। दरअसल, नेहा ने शो में मलाइका से करीना को लेकर सवाल पूछा कि  करीना को क्या करना छोड़ देना चाहिए। इस सवाल का जवाब देते हुए मलाइका ने कहा करीना को अफवाहें फैलाना छोड़ देना चाहिए। मलाइका का करीना के बारे में ऐसा कहने का मतलब कहीं ये तो नहीं कि दोनों की दोस्ती में दरार आ गई है। क्योंकि दोनों ही बेस्ट फ्रेंड हैं। 

बता दें कि इसके पहले करन जौहर के चैट शो में करीना को गॉसिप क्वीन कहा जा चुका है। करन ने खुद कहा था, 'इंडस्ट्री के बारे में मुझे कुछ भी जानकारी चाहिए होती है तो मैं तुरंत करीना को फोन करता हूं। उसके पास हर किसी के बारे में ताजा अपडेट रहती है'।
 

:

malaika arorakareena kapoor khanNeha dhupia

loading...