main page

मलाइका ने जिम में लगाया हुस्न का तड़का, स्ट्रेचिंग के फायदे बताते हुए शेयर की तस्वीरें

14 October, 2019 07:35:16 PM

बॉलीवुड में बहुत सी हॉट एक्ट्रेसेस है लेकिन जब नाम मलाइका अरोड़ा का आता है तो बाकि एकट्रेस काफी पीछे छूट जाती है। अपनी हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बना देने वाली मलाइका अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं। मलाइका अरोड़ा के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, और मलाइका अरोड़ा किसी भी मौके पर अपने फिटनेस रूटीन को नहीं छोड़ती हैं।

मुंबईः बॉलीवुड में बहुत सी हॉट एक्ट्रेसेस है लेकिन जब नाम मलाइका अरोड़ा का आता है तो बाकि एकट्रेस काफी पीछे छूट जाती है। अपनी हॉट अदाओं से फैंस को दीवाना बना देने वाली मलाइका अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं। मलाइका अरोड़ा के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं, और मलाइका अरोड़ा किसी भी मौके पर अपने फिटनेस रूटीन को नहीं छोड़ती हैं।
Bollywood Tadka
मलाइका ने स्ट्रेचिंग करते हुए कुछ फोटोज शेयर किए हैं। साथ ही अपने फैंस को स्ट्रेचिंग के फायदे भी बताए हैं।
Bollywood Tadka
उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "यह एक स्ट्रेच करने जैसा दिन है। जिस दिन आपको वर्कआउट करने का मन नहीं हो उस दिन आप स्ट्रेचिंग कर अपने बॉडी को आराम दे सकते हैं।"
Bollywood Tadka
साथ ही फायदे बताते हुए लिखा, "स्ट्रेचिंग से आपके शरीर का लचीलापन, मसल्स में खून का बहाव अच्छा होता है। इसलिए अगर आप वर्कआउट के मूड में ना भी हों तो आप स्ट्रेच जरूर कर सकते हैं।
Bollywood Tadka
"मलाइका अरोड़ा जिम के साथ ही योग में भी भरोसा रखती हैं और अपनी फिटनेस की एक वजह योग को भी मानती हैं। 44 की उम्र पार कर चुकीं मलाइका आज भी 20-25 साल की हीरोइनों को टक्कर देती हैं। उनके फिगर और फिटनेस की तारीफ पूरा बॉलीवुड करता है। अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए मलाइका घंटों जिम में पसीना बहाया करती हैं।


malaika aroramalaika arora gymmalaika arora hot photobollywoodbollywood tadkabollywood masalabig newsbreaking news bollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood khabarBollywood News and Gossip
loading...