main page

मलाइका ने बिकिनी में शेयर की तस्वीर, फिगर पर दिखने लगा है उम्र का असर

Updated 09 April, 2019 03:34:28 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बीते दिनों मालदीव में हॉलिडे एंजॉय करके लौटी हैं। उन्होंने अपने वैकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं अब एक बार फिर मलाइका ने अपने वैकेशन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में वह बिकिनी में नजर आ रही है, जिसमें वह अपनी टॉन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बीते दिनों मालदीव में हॉलिडे एंजॉय करके लौटी हैं। उन्होंने अपने वैकेशन की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं अब एक बार फिर मलाइका ने अपने वैकेशन की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में वह बिकिनी में नजर आ रही है, जिसमें वह अपनी टॉन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही है। बीच किनारे मलाइका का हॉट अंदाज कहर ढा रहा है। मगर अब मलाइका के चेहरे पर उनकी उम्र साफ नजर आती है। इस वजह से मलाइका कई बार ट्रोल भी हो चुकी है। 

 

 


बता दें कि पर्सनल लाइफ के साथ-साथ मलाइका अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। वो फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट हसीनाओं में गिनी जाती हैं। मलाइका 14 के बेटे की मां हैं लेकिन उन्होंने लगातार अपने आप को फिट और एक्टिव रखा हुआ है, वो केवल एक्सरसाइज़ ही नहीं करतीं, बल्कि अपने खान-पान का भी पूरा ध्यान रखती हैं। अपने टशन, स्टाइल, लुक, कपड़े और फिटनेस को लेकर वो हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं।

: Konika

malaika arorapictureBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...