main page

रेड गाउन में मलाइका अरोड़ा ने बिखेरा हुस्न का जलवा, कातिलाना अदाओं से धड़काया फैंस का दिल

Updated 29 July, 2022 01:30:57 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिटनेस के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में मलाइका ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन फैंस की निगाहें अटक गईं हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिटनेस के साथ-साथ अपने लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में मलाइका ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन फैंस की निगाहें अटक गईं हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो मलाइका रेड कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही है। गले में एक्ट्रेस ने नेकलेस पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

मलाइका इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। एक्ट्रेस कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रही है। मलाइका की इन तस्वीरों को देख कर फैंस कायल हो गए हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें मलाइका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। अर्जुन और मलाइका सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

malaika arorabeautiful photosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...