main page

गोल्डन साड़ी में मलाइका अरोड़ा ने लगाया हॉटनेस का तड़का, एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख बढ़ी फैंस की धड़कनें

Updated 10 August, 2021 04:17:59 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने साड़ी में अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं।

 मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने अलग-अलग लुक की तस्वीरें फैंस के साथ भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मलाइका ने साड़ी में अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जो धमाल मचा रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मलाइका गोल्डन साड़ी में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने स्लिवर नेकलेस पहना हुआ है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में मलाइका बेहद हॉट लग रही है। एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई है। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो मलाइका 'सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2' में नजर आने वाली है। इस शो में एक्ट्रेस मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर के साथ दिखाई देंगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

malaika arorashareshotphotossaree lookBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...