main page

बैकलेस गाउन में मलाइका ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले 'अर्जुन की परी हवा मे उड़ी'

Updated 29 January, 2020 02:54:29 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने बोल्ड और कातिलाना अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। एक्ट्रेस अपने लुक से आज की यंग हसीनाओं के भी पीछे छोड़ती हैं। एक्ट्रेस के इसी किलर लुक के चलते सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या हज़ारों से कहीं ज्यादा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा अपने बोल्ड और कातिलाना अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरें वायरल होते ही तहलका मचाती हैं। एक्ट्रेस अपने लुक से आज की यंग हसीनाओं के भी पीछे छोड़ती हैं। एक्ट्रेस के इसी किलर लुक के चलते सोशल मीडिया पर उनके फैंस की संख्या हज़ारों से कहीं ज्यादा है।

Bollywood Tadka
हाल ही में मलाइका ने अपने किलर अंदाज की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर देख फैंस के लिए नजरें हटाना मुश्किल है। तस्वीरें देख फैंस एक्ट्रेस को खूब लाइक कर रहे हैं और कई तरह के कमैंट्स भी कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान मलाइका नेक बैकलेस होलोग्राफिक गाउन में बला की खूबसूरत नजर आ रही हैं। उड़ते हुए गाउन में गाउन एक्ट्रेस हॉटनेस फ्लॉन्ट कर रही हैं। गाउन के साथ मलाइका ने मैचिंग हील्स पेयर की हुई है। 

Bollywood Tadka
मिनिमल मेकअप और मैसी हेयर-स्टाइल में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

Bollywood Tadka

ऐसा पहली बार नही हैं, जब एक्ट्रेस ने अपने धड्ड़ले अंदाज की तस्वीरें शेयर की हो। एक्ट्रेस अक्सर अपने हॉट एंड बोल्ड अंदाज की तस्वीरें शेयर कर फैंस के दिलों पर कहर ढाती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

 

Edited By: suman prajapati

malaika arorashareshotphotosBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...