main page

क्लीनिक के बाहर स्पॉट हुई मलाइका, व्हाइट ड्रेस में दिखा स्टाइलिश अवतार

Updated 14 June, 2019 12:04:34 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मलाइका जितना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में होती है, उतनी ही वह अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में मलाइका को क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मलाइका जितना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में होती है, उतनी ही वह अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में मलाइका को क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान मलाइका व्हाइट कलर की मैक्सी ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। मलाइका ने लाइट मेकअप और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया है। हेयस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बन किया था। 

 

Bollywood Tadka

 

मलाइका ने मीडिया को हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए पोज दिए। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती है। ये दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते है।

 

Bollywood Tadka

 

आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। खबरें है कि ये दोनों जल्द ही शादी रचाने वाले है।

 

Bollywood Tadka


 

: Konika

malaika aroraspottedclinicBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...