main page

जिम के बाहर स्पॉट हुई मलाइका, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Updated 12 June, 2019 01:53:53 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में मलाइका को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका स्पोर्ट्स ब्रा के साथ शॉर्ट्स में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने जिम आउटफिट के साथ व्हाइट श्रग भी कैरी किया हुआ था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में मलाइका को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका स्पोर्ट्स ब्रा के साथ शॉर्ट्स में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने जिम आउटफिट के साथ व्हाइट श्रग भी कैरी किया हुआ था।

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ पिंक शूट उनकी लुक कम्पलीट कर रहे थे। इस आउटफिट में मलाइका के क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे है। इसमें वह काफी हॉट लग रही है। 

 

Bollywood Tadka

 

45 की उम्र में उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगे।

 

Bollywood Tadka

 

अक्सर मलाइका को जिम यां योगा क्लास के बाहर देखा जाता है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मलाइका फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फिट और हॉट हसीनाओं में गिनी जाती हैं। वो अपने काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

malaika aroraspottedgymBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...