main page

देर रात डॉगी संग आउटिंग पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, सामने आईं ऐसी तस्वीरे..

Updated 25 July, 2020 04:10:40 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा चाहे रेड कार्पेट पर हों या फिर नॉर्मल आउटिंग जब भी बाहर निकलती हैं, तो चाहते हुए भी मीडिया कैमरे में कैद हो ही जाती है। लॉकडाउन के दौरान मलाइका को बहुत कम सड़कों पर स्पॉट किया जाता है, लेकिन जब भी कभी वो बाहर निकलती है तो खूब सुर्खियां बटोरती है। हाल ही में  एक्ट्रेस की बेहद स्टनिंग तस्वीरें सामने आई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा चाहे रेड कार्पेट पर हों या फिर नॉर्मल आउटिंग जब भी बाहर निकलती हैं, तो चाहते हुए भी मीडिया कैमरे में कैद हो ही जाती है। लॉकडाउन के दौरान मलाइका को बहुत कम सड़कों पर स्पॉट किया जाता है, लेकिन जब भी कभी वो बाहर निकलती है तो खूब सुर्खियां बटोरती है। हाल ही में  एक्ट्रेस की बेहद स्टनिंग तस्वीरें सामने आई हैं। आईए डालते हैं एक नजर इन तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka


वायरल तस्वीरों में मलाइका अपने क्यूड व्हाइट डॉगी के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने व्हाइट कलर के कपड़े पहन रखे है और सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा है।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने चेहरे पर ग्रीन मास्क लगाया हुआ है और हाई बन से अपने लुक को कम्पलीट किया है।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस लुक में फैंस एक्ट्रेस को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो जैसा कि लॉकडाउन में कुछ शोज की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। तो इसी बीच इसी मलाइका अरोड़ा ने भी रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' की शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है। 

Bollywood Tadka

Edited By: suman prajapati

malaika aroraspottedmumbaistreetsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...