main page

सैलून के बाहर मलाइका का जलवा, लेटेस्ट तस्वीरों में साफ दिखे क्लीवेज

Updated 07 July, 2019 03:44:27 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन मुंबई में स्पॉट होती रहती है। कभी वह अपनी जिम लुक को लेकर तो कभी वह अपने सैलून सैशन लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। मलाइका अपनी तस्वीरों से फैंस के दिल जीत लेती है। ऐसे हाल ही में मलाइका को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका बेहद ही स्टाइलिश और हॉट अंदाज में नजर आ रही थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन मुंबई में स्पॉट होती रहती है। कभी वह अपनी जिम लुक को लेकर तो कभी वह अपने सैलून सैशन लुक को लेकर सुर्खियों में रहती है। मलाइका अपनी तस्वीरों से फैंस के दिल जीत लेती है। ऐसे हाल ही में मलाइका को सैलून के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका बेहद ही स्टाइलिश और हॉट अंदाज में नजर आ रही थी।

 

Bollywood Tadka

 

इस समय उन्होंने व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे है। इस आउटफिट में वह बेहद ही हॉट और सेक्सी लग रही है।

 

 

Bollywood Tadka

 

मल्ला ने यहां मीडिया को हंसते हुए कई पोज दिए। लुक को परफेक्ट बनाने के लिए मल्ला ने बालों को खुला छोड़ा था। साथ में ब्लैक गॉगल्स और हैंडबैग उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रही थी। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि मलाइका अपनी लुक और फिटनेस के अलावा अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। आए दिन इन दोनों एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं खबरें है कि ये दोनों जल्द ही शादी रचा सकते है।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि इस खबर को लेकर अर्जुन-मलाइका की तरफ से कभी कोई बयान नहीं आया है। जानकारी के लिए बता दें कि मल्ला हाल ही में बॉयफ्रेंड अर्जुन संग न्यूयॉर्क में हॉलीडे मना कर वापिस लौटी है। इस हॉलीडे के दौरान ही मलाइरा ने अर्जुन संग अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया था। 

 

Bollywood Tadka

: Konika

malaika aroraspottedsalonBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...