main page

स्किनफिट जैगिंग में मलाइका का स्वैग, योगा क्लास के बाहर नन्हें फैन को दिया ऑटोग्राफ

Updated 09 July, 2019 05:05:22 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही मलाइका अर्जुन संग न्यूयाॅर्क में हाॅलीडे एंजाॅय कर लौटी हैं। रिलेशनशिप के साथ-साथ वह अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हॉलीडे से वापिस लौटते ही मलाइका ने अपनी डेली रूटीन फॉलो कर ली है। हाल ही में मलाइका को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। इस समय की कुछ तस्वीरें सामने आई है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों ही मलाइका अर्जुन संग न्यूयाॅर्क में हाॅलीडे एंजाॅय कर लौटी हैं। रिलेशनशिप के साथ-साथ वह अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। हॉलीडे से वापिस लौटते ही मलाइका ने अपनी डेली रूटीन फॉलो कर ली है।

 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में मलाइका को योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया। इस समय की कुछ तस्वीरें सामने आई है। हमेशा की तरह इस दौरान भी मलाइका काफी हॉट लग रही थी। इस दौरान उन्होंने लाइट ब्लू कलर की जैगिंग के साथ व्हाइट कलर का टॉप पहना हुआ था।

 

Bollywood Tadka

 

गॉगल्स और बन उनकी लुक को कम्पलीट कर रहे थे। योगा क्लास के बाहर मलाइका को उनकी एक फैन भी मिल गई और उन्होंने बड़े अच्छे से उसे ट्रीट किया और ऑटोग्राफ भी दिया।  

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मलाइका अपनी लुक और फिटनेस के अलावा अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर भी सुर्खियों में रहती है। आए दिन इन दोनों एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं खबरें है कि ये दोनों जल्द ही शादी रचा सकते है।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि इस खबर को लेकर अर्जुन-मलाइका की तरफ से कभी कोई बयान नहीं आया है। जानकारी के लिए बता दें कि मल्ला हाल ही में बॉयफ्रेंड अर्जुन संग न्यूयॉर्क में हॉलीडे मना कर वापिस लौटी है। इस हॉलीडे के दौरान ही मलाइरा ने अर्जुन संग अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया था। 

 

Bollywood Tadka

 

: Konika

malaika aroraspottedyoga classBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...