main page

योगा क्लास के बाहर मलाइका का बोल्ड अंदाज, स्टाइलिश ट्रैकसूट में दिए जबरदस्त पोज

Updated 26 November, 2019 06:09:30 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने रोजाना जिम वर्कआउट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। 46 की ऊमर में मलाइका के हॉट फिगर को लेकर लड़कियां इन्हें खूब फॉलो करती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस के जीरो फिगर के दीवानों संख्या काफी ज्यादा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरों को फैंस के धड्ड़ले से ल

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने रोजाना जिम वर्कआउट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। 46 की ऊमर में मलाइका के हॉट फिगर को लेकर लड़कियां इन्हें खूब फॉलो करती हैं। सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस के जीरो फिगर के दीवानों संख्या काफी ज्यादा है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरों को फैंस के धड्ड़ले से लाइक्स मिलते हैं।

Bollywood Tadka
हाल ही में एक्ट्रेस की बोल्ड अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।   

Bollywood Tadka
योगा क्लास के बाहर मलाइका ब्लू एंड व्हाइट कलर के ट्रेकसूट में नजर आ रही हैं। इस  दौरान नो मेकअप लुक, चेहरे पर ब्लैग गॉग्लस और ब्राउन हेयर्स का बन एक्ट्रेस के लुक को कम्पलीट कर रहा है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए मलाइका परफेक्ट अंदाज में मीडिया के सामने पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर मलाइका इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर हैं अपनी परसनल लाइफ पर ज्यादा ध्यान देती हैं। अक्स मलाइका के अर्जुन कपूर को डेट करने की खबरें सोशल मीडिया पर सुनने को मिलती रहती हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

malaika aroraspottedyoga classBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...