main page

अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं 47 की मलाइका, योगा क्लास के बाहर शाॅर्ट कपड़ों में हसीना ने दिखाया हाॅट फिगर

Updated 16 September, 2021 01:51:40 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कई लोगों के लिए फिटनेस इंस्पिरेशन हैं। मल्ला को अक्सर जिम, योगा क्लास के बाहर देखा जाता है। 47 की मलाइका अपनी फिटनेस का तो बखूबी से ध्यान रखती हैं लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को काफी पसंद आता है। हाल ही में मल्ला को योगा क्लास के बाहर देखा गया। इस दौरान मल्ला ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और शाॅर्ट्स में नजर आ रही हैं। नो मेकअप लुक और हाई बन मलाइका के लुक को खूबसूरत बना रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा कई लोगों के लिए फिटनेस इंस्पिरेशन हैं। मल्ला को अक्सर जिम, योगा क्लास के बाहर देखा जाता है। 47 की मलाइका अपनी फिटनेस का तो बखूबी से ध्यान रखती हैं लेकिन उनका ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को काफी पसंद आता है।

Bollywood Tadka

हाल ही में मल्ला को योगा क्लास के बाहर देखा गया। इस दौरान मल्ला ब्लैक स्पोर्ट्स ब्रा और शाॅर्ट्स में नजर आ रही हैं। नो मेकअप लुक और हाई बन मलाइका के लुक को खूबसूरत बना रहा है।

Bollywood Tadka

सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए मलाइका ने मास्क लगा रखा है। योगा क्लास के बाहर मलाइका शाॅर्ट ड्रेस में अपनी परफेक्ट बाॅडी फ्लाॅन्ट कर रही हैं। उन्होंने कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में कई पोज दिए। फैंस मलाइका की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


मलाइका की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह इन दिनों अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। पहले जहां ये कपल अपनी रिलेशनशिप को लेकर चुप रहता था। वहीं अब अर्जुन और मलाइका सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते। दोनों अक्सर वेकेशन पर जाते रहते हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मलाइका जल्द ही मॉडल ऑफ द ईयर रियालटी शो में बतौर जज नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

इसमें उनके साथ मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर हैं। इसके अलावा वह कई रियालिटी शो में बतौर जज नजर आ चुकी हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

malaika aroraspottedyoga classBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...