main page

बॉयफ्रेंड अर्जुन संग मलाइका की डिनर डेट, बेज शर्ट के साथ व्हाइट पैंट में 49 की एक्ट्रेस का दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 18 December, 2022 12:48:26 PM

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने काम से ज्यादा   रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। इसी बीच शनिवार रात कपल का एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों की तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं और अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अपने काम से ज्यादा   रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पैंड करते देखा जाता है। इसी बीच शनिवार रात कपल का एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों की तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गईं और अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इस दौरान 49 की मलाइका अरोड़ा बेज कलर की शर्ट के साथ व्हाइट पैंट में बेहद स्टाइलिश नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्होंने अपने हाथ में छोटा सा पर्स कैरी किया और मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दिए।

Bollywood Tadka

 

वहीं, अर्जुन कपूर इस दौरान ग्रे स्वैट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में परफेक्ट दिखे और उन्होंने भी कैमरे के सामने कई पोज दिए और फिर अपनी गाड़ी को ओर बढ़ गए। 

Bollywood Tadka

 


बता दें, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और कई दफा दोनों एक दूजे के लिए प्यार भरे पोस्ट भी कर चुके हैं।


Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Malaika Aroraspotteddinner dateboyfriendArjun KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...