main page

मिनी शॉर्ट्स में 47 की मलाइका ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, डॉगी के साथ कैमरे में कैद हुए ऐसी तस्वीरें

Updated 17 December, 2020 02:39:31 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा मुंबई की सड़कों पर सबसे ज्यादा स्पॉट की जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस को आए दिन किसी न किसी वजह के चलते कभी जिम तो कभी घर के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर मला को उनके पेट के साथ आउटिंग पर देखा गया, जहां एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अंदाज नजर आया। अब मलाइका की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा मुंबई की सड़कों पर सबसे ज्यादा स्पॉट की जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस को आए दिन किसी न किसी वजह के चलते कभी जिम तो कभी घर के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर मला को उनके पेट के साथ आउटिंग पर देखा गया, जहां एक्ट्रेस का बेहद बोल्ड अंदाज नजर आया। अब मलाइका की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


बांद्रा की सड़कों पर मलाइका अपने डॉगी को बच्चों की तरह संभालती नजर आईं। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस का लुक भी कमाल का देखने को मिला।कभी वो डॉगी के पीछे भागती तो उसे कभी गोद में लेकर पुचकारती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

वहीं इस दौरान एक्ट्रेस का लुक भी कमाल का देखने को मिला। लुक की बात करें तो इस दौरान उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ ब्लू मिनी शॉर्ट मैच किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

इस लुक को उन्होंने स्पॉर्ट शूज और पोनी टेल के साथ कमप्लीट किया हुआ है। ऑवरऑल लुक में हसीना का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर, मलाइका इन दिनों रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। इसके अलावा मला एक्टर अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। 

Bollywood Tadka


 

: suman prajapati

malaika aroraspottedbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...