main page

क्लीनिक के बाहर स्पाॅट हुईं मलाइका, मैक्सी ड्रेस में दिखीं खूबसूरत

Updated 11 June, 2019 10:38:23 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मलाइका जितना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में होती है, उतनी ही वह अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। सोमवार शाम मलाइका को बांद्रा के एक क्लीनिक के बाहर देखा गया।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मलाइका जितना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में होती है, उतनी ही वह अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है। सोमवार शाम मलाइका को बांद्रा के एक क्लीनिक के बाहर देखा गया।

Bollywood Tadka,मलाइका अरोड़ा इमेज,मलाइका अरोड़ा फोटो, मलाइका अरोड़ा पिक्चर

इस दौरान मलाइका व्हाइट कलर की मैक्सी ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। मलाइका ने लाइट मेकअप और शेड्स से अपने लुक को कम्पलीट किया है। हेयस्टाइल की बात करें तो उन्होंने बन किया था।

Bollywood Tadka,मलाइका अरोड़ा इमेज,मलाइका अरोड़ा फोटो, मलाइका अरोड़ा पिक्चर

मलाइका ने मीडिया को हमेशा की तरह मुस्कुराते हुए पोज दिए। मलाइका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka,मलाइका अरोड़ा इमेज,मलाइका अरोड़ा फोटो, मलाइका अरोड़ा पिक्चर

बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रहती है। ये दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते है। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। खबरें है कि ये दोनों जल्द ही शादी रचाने वाले है।


 

: Smita Sharma

malaika aroraspottedoutsidebandraclinicBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...