main page

स्पोर्ट्स ब्रा में बहन के साथ जिम पहुंची मलाइका, सामने आई ऐसी तस्वीरें

Updated 04 June, 2019 12:41:35 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में मलाइका को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका स्पोर्ट्स ब्रा के साथ स्किनफिट जैगिंग में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं। 45 की उम्र में उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। हाल ही में मलाइका को जिम के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान मलाइका स्पोर्ट्स ब्रा के साथ स्किनफिट जैगिंग में बेहद बोल्ड अवतार में नजर आईं।

 

Bollywood Tadka

 

45 की उम्र में उनका किलर फिगर देख आपकी सांसे थम जाएंगे। अक्सर मलाइका को जिम यां योगा क्लास के बाहर देखा जाता है। इस दौरान मलाइका के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी था। यहां दोनों ने मीडिया को कई पोज दिए। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि मलाइका फिल्म इंडस्ट्री में सबसे फिट और हॉट हसीनाओं में गिनी जाती हैं। वो अपने काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

मलाइका 14 के बेटे की मां हैं, लेकिन उन्होंने लगातार अपने आप को फिट और एक्टिव रखा हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मलाइका और अर्जुन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इतना ही नहीं इन दोनों की शादी की खबरें भी लगातार सामने आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

हालांकि, अर्जुन की पिता बोनी कपूर और खुद मलाइका इन खबरों को खारिज कर चुकी हैं। 
 

Bollywood Tadka

: Konika

malaika aroraspottedamrita aroragym lookBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...