main page

कोरोना के बीच डाॅग को घुमाने निकली मलाइका अरोड़ा, एक्ट्रेस का हाॅट अंदाज देख थम गईं सबकी निगाहें

Updated 25 April, 2021 02:06:51 PM

महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है। जिसकी वजह से सभी का घर से बाहर जाना बंद है। देश की हालत देख लोग अपने घरों में ही रह रहे हैं। वहीं फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग रुकने की वजह से स्टार्स भी घरों में रहने पर मजबूर हैं। लेकिन इसी बीच मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आईं। तस्वीरों में वह अपने डाॅग के साथ नजर आ रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका को पिछले साल कोरोना की चपेट में आईं थी।वहीं अब कोरोना के लगातार बढ़ते केसों के बीच मलाइका रोज अपने कुत्ते को वॉक कराने के लिए घर स

मुंबई: महाराष्ट्र में इन दिनों कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है। जिसकी वजह से सभी का घर से बाहर जाना बंद है। देश की हालत देख लोग अपने घरों में ही रह रहे हैं। वहीं फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग रुकने की वजह से स्टार्स भी घरों में रहने पर मजबूर हैं।

Bollywood Tadka

लेकिन इसी बीच मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें सामने आईं। तस्वीरों में वह अपने डाॅग के साथ नजर आ रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका को पिछले साल कोरोना की चपेट में आईं थी।

Bollywood Tadka

वहीं अब कोरोना के लगातार बढ़ते केसों के बीच मलाइका रोज अपने कुत्ते को वॉक कराने के लिए घर से निकलती हैं। ऐसे में वह कई बार लोगों की ट्रोलिंग का शिकार होती रहती हैं। लेकिन मल्ला इन सब बातों पर ध्यान नहीं देती यही कारण हैं कि उन्हें एक बार फिर वह अपने पेट डॉग को बाहर घुमाने निकल गईं।

Bollywood Tadka

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। हमेशा अपने लुक्स से सुर्खियां बटोरने वाली मल्ला इस दौरान ब्लू फ्राॅक में दिखीं।

Bollywood Tadka

 मलाइका के हॉट लुक पर हर किसी की नजरें थम गईं। कोरोना से बचाव के लिए मलाइका ने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ था। 

 Bollywood Tadka

बता दें कि मलाइका अरोड़ा फिटनेस की कितनी दीवानी हैं ये तो हर कोई जानता है। हर सुबह कुछ और काम हो या न हो लेकिन एक्सरसाइज न हो ये हो ही नहीं सकता। मलाइका की फिटनेस को देखकर कहा नहीं जा सकता वह  47 साल की हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

malaika aroraspotteddoggielockdowncoronavirusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...