main page

डॉगी संग वॉकिंग पर निकली मलाइका अरोड़ा, मीडिया के कैमरे में कैद हुई ऐसी तस्वीरें

Updated 10 January, 2021 04:57:28 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो पैपराजी की नजरों से बच नही पाती है। आज सुबह एक्ट्रेस को उनके डॉगी के साथ वॉकिंग करते हुए स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो पैपराजी की नजरों से बच नही पाती है। आज सुबह एक्ट्रेस को उनके डॉगी के साथ वॉकिंग करते हुए स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मलाइका ग्रे कलर के ट्रैकसूट में नजर आ रही है। साथ में एक्ट्रेस ने स्लीपर पहने हुए हैं। हाई बन और फेस मास्क से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस अपने डॉगी को संभालते हुए दिखाई दे रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें हाल ही में मलाइका न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए गोवा गई थीं। जहां एक्ट्रेस के साथ बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी नजर आए थे।।

Bollywood Tadka

मलाइका ने गोवा ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी। जिसमें एक्ट्रेस फ्रेंड्स और अर्जुन के साथ दिखी थी। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

malaika aroraspottedpet dogbandraBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...