main page

डॉगी के साथ टहलने निकली मलाइका अरोड़ा, कैमरे में कैद हुई ऐसी तस्वीरें

Updated 14 May, 2021 04:00:52 PM

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस को डॉगी के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जब भी अपने घर से बाहर निकलती है तो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाती है। हाल ही में एक्ट्रेस को डॉगी के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में मलाइका व्हाइट टॉप और ग्रे ट्राउजर में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने स्लीपर पहने हुए हैं। हाई बन और डबल फेस मास्क से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है।  एक्ट्रेस अपने डॉगी कैस्‍पर को घूमाते हुए नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें पिछले साल मलाइका कोरोना संक्रमित हो गई थीं और बाद में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अब कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने वैक्सीन लगवाई है।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों शिल्‍पा शेट्टी की जगह शो 'सुपर डांसर चैप्‍टर 4' को जज कर रही है। फैंस उन्हें पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

malaika aroraspottedpet dogBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...