main page

वरुण धवन संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं मलाइका, टैंक टॉप में 48 की हसीना ने ढाया कहर

Updated 29 November, 2021 11:19:17 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की सबसे फिट और बोल्ड हसीनाओं में से एक हैं। मलाइका अपने अल्ट्रा-ग्लैम लुक से हमेशा ही सुर्खियां बटोरती हैं। हर बार वह अपने ड्रॉप-डेड लुक्स से लोगों के दिलों पर छुरियां चलता है।चाहे नाॅर्मल आउटिंग हो या रेड कार्पेट पर उतरना हुआ मल्ला हमेशा ही कूल एंड स्टाइलिश आउटफिट चुनती हैं। हाल ही में मलाइका को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की सबसे फिट और बोल्ड हसीनाओं में से एक हैं। मलाइका अपने अल्ट्रा-ग्लैम लुक से हमेशा ही सुर्खियां बटोरती हैं। हर बार वह अपने ड्रॉप-डेड लुक्स से लोगों के दिलों पर छुरियां चलता है।

Bollywood Tadka

चाहे नाॅर्मल आउटिंग हो या रेड कार्पेट पर उतरना हुआ मल्ला हमेशा ही कूल एंड स्टाइलिश आउटफिट चुनती हैं। हाल ही में मलाइका को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान मलाइका के साथ बाॅलीवुड एक्टर वरुण धवन भी नजर आए। एयरपोर्ट पर मलाइका वरुण धवन के साथ  बातचीत करते हुए नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो मल्ला ब्लैक टैंक टॉप के साथ मैचिंग लेगिंग्स बेहद कूल एंड स्टाइलिश लगीं।

Bollywood Tadka

उन्होंने इसके साथ जैकेट कैरी किया है। लाइट मेकअप, हाई बन मलाइका के एयरपोर्ट लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं वरुण ब्लू हुडी के साथ मैचिंग ट्रैक पैंट पहने कूल दिखे।

Bollywood Tadka

इस दौरान वरुण ने एक बैगपैक कैरी किया है। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने चेहरे पर मास्क लगा रखा है। वरुण और मल्ला की ये तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो मलाइका इन दिनों इंडियांज बेस्ट डांसर 2 में जज की भूमिका निभा रही हैं। शो में उनके साथ गीता कपूर और टेरिंस लूईस हैं। इसके अलावा वह 'सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2' में नजर आ रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस मिलिंद सोमन और अनुषा दांडेकर हैं।

Content Writer: Smita Sharma

Malaika AroraSpottedVarun DhawanMumbai AIrportBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...