main page

देश में टिक-टॉक हुआ बैन तो झूम उठी मलाइका, कहा 'अब तक की सबसे अच्छी खबर, बेकार वीडियो नहीं देखने पड़ेंगे'

30 June, 2020 12:56:51 PM

भारत सरकार ने देश में चाइनीज प्रोडक्ट्स का बॉयकॉट करते हुए टिक-टॉक समेत 59 ऐप्स को बैन कर दिया है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स के सरकार के इस फैसले पर रिएक्शन सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का पोस्ट सामने आया है। एक्ट्रेस ने टिक-टॉक बैन होने पर काफी खुशी जताई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत सरकार ने देश में चाइनीज प्रोडक्ट्स का बॉयकॉट करते हुए टिक-टॉक समेत 59 ऐप्स को बैन कर दिया है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स के सरकार के इस फैसले पर रिएक्शन सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का पोस्ट सामने आया है। एक्ट्रेस ने टिक-टॉक बैन होने पर काफी खुशी जताई है।

Bollywood Tadka

मलाइका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए सरकार का शुक्रिया अदा किया है। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, 'मुझे लॉकडाउन में अब तक की सबसे अच्छी खबर सुनने को मिली है, आखिरकार अब हमें लोगों के बेकार वीडियो नहीं देखने पड़ेंगे।' एक्ट्रेस के इस पोस्ट को लोग खूब लाइक कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें 15-16 जून को लद्दाख के गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के हमले देश के 20 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद देश में चाइनीज बॉयकॉट की मांग तेज हो गई।

Bollywood Tadka

देश की सुरक्षा और होने साइबर क्राइम को देखते हुए सरकार ने टिकटॉक, शेयरइट, यूसी ब्राउजर, हैलो, लाइक, क्लब फैक्ट्री, न्यूज डॉग, वीचैट, यूसी न्यूज, वीबो, एक्जेंडर जैसे कई एेप्स को ब्लॉक कर दिया है।


Malaika arorabestnewslockdowntik tokbannedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...