main page

45 की मलाइका संग अर्जुन की लव केमिस्ट्री, कमर पर हाथ रख यूं दिए पोज

Updated 24 May, 2019 01:10:34 PM

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म ''इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड'' रिलीज हो गई है। बीती रात इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। अर्जुन की फिल्म की स्क्रीनिंग और मलाइका ना पहुंचे, ऐसा तो कभी हो ही नहीं सकता। जब इस स्क्रीनिंग में मलाइका ने अर्जुन संग एंट्री ली तो सब देखते रह गए। इस दौरान दोनों ने साथ में पोज दिए।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' रिलीज हो गई है। बीती रात इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। अर्जुन की फिल्म की स्क्रीनिंग और मलाइका ना पहुंचे, ऐसा तो कभी हो ही नहीं सकता। जब इस स्क्रीनिंग में मलाइका ने अर्जुन संग एंट्री ली तो सब देखते रह गए।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान दोनों ने साथ में पोज दिए। लुक की बात करें तो इस समय अर्जुन कैजुअल लुक में दिखे तो वहीं मलाइका ने डेनिम जीन के साथ व्हाइट कलर का बैकलेस टॉप पहना था।

 

Bollywood Tadka

 

हमेशा की तरह मलाइका इस अंदाज में बेहद हॉट लग रही थी। सामने आई तस्वीरों में अर्जुन ने मलाइका की कमर पर हाथ रख पोज दिए। 

 

Bollywood Tadka


 फिल्म की बात करें तो अर्जुन इसमें एक इंटेलिजेंस ऑफिस के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी ऐसे 5 लोगों पर आधारित है, जो बिना किसी हथियार के देश के सबसे बड़े आतंकवादी को पकड़ते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म का निर्देशन राजकुमार गुप्ता ने किया है। वहीं मलाइका इन दिनों बड़े परदे से दूर चल रही हैं लेकिन वे किसी न किसी इवेंट में आती रहती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इसके अलावा उन्हें अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

malaika aroraarjun kapoorscreeningindias most wantedBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...