main page

मलाइका का ड्राइवर कर रहा था पर्सनल इंफॉर्मेशन लीक, नौकरी से निकाला

Updated 22 January, 2019 12:56:12 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार वह अफेयर को लेकर नहीं किसी और ही बात को लेकर चर्चा में है। अरबाज से तलाक लेने के बाद दोनों अपनी जिंदगी में अागे बढ़ गए है। लेकिन आज भी मलाइका अरबाज के परिवार वालो से मिलती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। लेकिन इस बार वह अफेयर को लेकर नहीं किसी और ही बात को लेकर चर्चा में है। अरबाज से तलाक लेने के बाद दोनों अपनी जिंदगी में अागे बढ़ गए है। लेकिन आज भी मलाइका अरबाज के परिवार वालो से मिलती है। अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मलाइका नहीं चाहती कि उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ भी इंफॉर्मेशन लीक हो। 

 

Bollywood Tadka

 

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, हाल ही में मलाइका को इस बात की जानकारी हुई है कि अर्जुन के साथ उनके रिश्तों के बारे में पर्सनल डिटेल्स लीक हो रही थी। मलाइका को शक है कि उनका ड्राइवर मुकेश अपने भाई बबलू को एक्ट्रेस से जुड़ी डिटेल्स लीक कर रहा है। इसके बारे में जैसे ही उन्हें पता चला तो उन्होंने ड्राइवर को नौकरी से निकाल दिया।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि अरबाज ने मुकेश और बबलू को हायर किया था। मुकेश को मलाइका के लिए और बबलू को अरबाज ने अपने लिए काम पर रखा था। अरबाज-मलाइका के अलग होने के बाद भी ड्राइवर उनके लिए काम करते रहे।

: Konika

malaika arora hindi newsdriverleak personal informationarjun kapoor hindi newsarbaz khan hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...