main page

Gym look: व्हाइट शॉर्ट्स में फिट दिखीं 46 की मलाइका, बोल्ड अंदाज से जाह्ववी और पूजा ने किया इम्प्रेस

Updated 16 January, 2020 01:56:59 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस काम में बिजी होने के बावजूद भी अपनी फिटनेस पर ध्यान देना कभी नहीं भूलतीं। खुद को फिट रखने के लिए एक्ट्रेसेस को आए दिन जिम या योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया जाता है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेसेस मलाइका अरोड़ा, जाह्नवी कपूर और पूजा हेगड़े को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिला।

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस काम में बिजी होने के बावजूद भी अपनी फिटनेस पर ध्यान देना कभी नहीं भूलतीं। खुद को फिट रखने के लिए एक्ट्रेसेस को आए दिन जिम या योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया जाता है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेसेस मलाइका अरोड़ा, जाह्नवी कपूर और पूजा हेगड़े को जिम के बाहर स्पॉट किया गया, जिसमें उनका बोल्ड लुक देखने को मिला। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो जिम के बाहर मलाइका अरोड़ा व्हाइट शॉर्टस में अपनी फिटनेस को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

कैजुअल मेकअप, हाई बन और ब्लैक गॉग्लस में मलाइका आज की हसीनाओं को टक्कर दे रही हैं।

Bollywood Tadka
वहीं पूजा हेगड़े का भी इस दौरान बेहद गॉर्जियस लुक देखने को मिला। जिम के बाहर पूजा पर्पल टॉप और ब्लू मिनी शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स पूजा के लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
वहीं श्री देवी की बेटी जाह्नवी भी अपने लुक से फैंस को इम्प्रेस कर रही हैं। इस दौरान जाह्नवी स्लीवलेस व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

नो मेकअप लुक और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 

Edited By: suman prajapati

malaikapoojajanhvilookedgymBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...