main page

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी संग योगा क्लास के बाहर स्पॉट हुईं मलाइका, शॉर्ट्स में दिखा जाह्नवी का फिट फिगर

Updated 17 September, 2021 01:14:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस 47 की मलाइका अरोड़ा फिटनेस की मिसाल हैं, जो अपने बाकी के काम चाहे भूल जाएं, लेकिन योगा क्लास कभी मिस नहीं करतीं। वहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी अपनी फिटनेस का ध्यान रखने में पीछे नहीं रहतीं। उन्हें भी अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों एक्ट्रेसेस को जिम के बाहर देखा गया, जहां उनका फिट फिगर देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपने काम के साथ-साथ अपनी फिटनेस का खूब ख्याल रखती हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेस 47 की मलाइका अरोड़ा फिटनेस की मिसाल हैं, जो अपने बाकी के काम चाहे भूल जाएं, लेकिन योगा क्लास कभी मिस नहीं करतीं। वहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी अपनी फिटनेस का ध्यान रखने में पीछे नहीं रहतीं। उन्हें भी अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों एक्ट्रेसेस को जिम के बाहर देखा गया, जहां उनका फिट फिगर देखने को मिला। अब उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


मलाइका अरोड़ा के लुक की बात करें तो इस दौरान वह ग्रीन कलर के शॉर्ट्स में नजर आईं, जिसमें वह एक बार फिर फिटनेस फिगर की मिसाल कायम कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उनके साथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आर. धनुष भी पोज दे रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

उनके लुक की बात करें तो ऐश्वर्या ब्लैक क्रॉप टॉप और जैगिंग में नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने ब्लैक जैकेट के साथ टीम-अप किया हुआ है।

Bollywood Tadka


वहीं जाह्नवी के लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में जाह्नवी कपूर व्हाइट सपोर्ट्स ब्रा और ग्रीन कलर के शॉर्ट्स में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

चेहरे पर मास्क पहने और हाई बन के साथ उनका कैजुअल लुक देखने को मिल रहा है।


 

Content Writer: suman prajapati

Malaika AroraspottedRajinikanthdaughterJahnvi Kapoorlooks boldshortsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...