main page

एक्शन और सस्पेंस से भरा 'मलंग' का ट्रेलर आउट, आदित्य-दिशा ने लगाया हॉटनेस का तड़का

06 January, 2020 03:09:57 PM

दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग मोस्ट अवेटिंग फिल्म ''मलंग'' का ट्रेलर आउट हो गया है। ये ट्रेलर चार अलग-अलग कैरेक्टर के इर्द-गिर्द घूमता है, जिनकी लाइफ को एन्जॉय करने की अपनी डेफिनेशन है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की अपकमिंग मोस्ट अवेटिंग फिल्म 'मलंग' का ट्रेलर आउट हो गया है। ये ट्रेलर चार अलग-अलग कैरेक्टर के इर्द-गिर्द घूमता है, जिनकी लाइफ को एन्जॉय करने की अपनी डेफिनेशन है। जान लेना आदित्य के लिए दवा है, तो वहीं कुणाल खेमू के लिए ये जरुरत है। फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका निभाने वाले अनिल कपूर के लिए जान लेना आदत है। दिशा इस फिल्म में मिस्टिरियस कैरेक्टर में है। वह ट्रेलर के एंड में अपना चेहरा उठाते हुए कहती हैं कि जान लेना उनके लिए मजा है।

Bollywood Tadka, Malang Trailer Out

ट्रेलर में सभी तीन कैरेक्टर हत्यारे होने का दावा करते हैं लेकिन इसके पीछे उनका अपना उद्देश्य है। फिल्म में आदित्य और दिशा की सिज़लिंग कैमिस्ट्री के अलावा उनके बीच के कुछ हॉट सीन्स भी दिखाए गए हैं। दोनों कपल पानी के अंदर और एडवेंचर को एन्जॉय करते दिख रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में मलंग के साथ टैगलाइन है 'अनलश द पागलपन'। शुरुआत में आदित्य-दिशा की मासूम लव स्टोरी से कहानी धीमे-धीमे मोड़ लेती है।

 

ट्रेलर से क्लीयर है कि फिल्म एक थ्रिलर-एक्शन फिल्म है। इसके साथ ही फिल्म में सस्पेंस भी भरपूर होने वाला है। मोहित सूरी द्वारा निर्देशित 'मलंग' फिल्म 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं।


MalangTrailerAditya Roy KapoorDisha PataniAnil KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...