main page

Sizzling Look:साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहन ने कराया बोल्ड फोटोशूट, साड़ी का पल्लू गिरा दिखाई अदाएं

Updated 08 October, 2021 03:14:17 PM

''बियॉन्ड द क्लाउड्स'' से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट से लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। मालविका मोहनन की हर अदा फैंस के भा जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है।

मुंबई:  'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से बाॅलीवुड में डेब्यू करने वाली साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन अक्सर अपने बोल्ड फोटोशूट से लोगों के दिलों पर छुरियां चलाती हैं। मालविका मोहनन की हर अदा फैंस के भा जाती है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका सिजलिंग अवतार देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो वह पिंक साड़ी में दिख रही हैं। उन्हें अपने लुक को ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर ब्लाकउज से कंप्लीट किया है। मिनिमल मेकअप,नथ मालविका के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  कुछ तस्वीरें मालविका पल्लू गिराकर हाॅट अदाएं दिखा रही हैं। मालविका के इस अंदाज ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

Bollywood Tadka
Malavika Mohanan Images

Bollywood Tadka

Malavika Mohanan Photo

Bollywood Tadka

Malavika Mohanan Pic

Bollywood Tadka

Malavika Mohanan Instagram Photos

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो मालविका कुछ समय पहले फिल्म 'मास्टर' में नजर आई थीं। मालविका मोहनन तमिल और मलयालम भाषा की फिल्में कर चुकी हैं।  उन्होंने 'पट्टम पोल' से स्क्रीन डेब्यू किया था, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था।

Content Writer: Smita Sharma

malavika mohananbold photoshootinternet temperatureBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...