main page

शूटिंग के दौरान मलयालम एक्टर प्रबीश का निधन, 44 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 15 September, 2020 10:44:34 AM

साल 2020 सबके लिए बुरा ही रहा हैं। इस साल हमने बहुत सारे स्टार्स को खो दिया है। हाल ही में खबर सामने आई है कि मलयालम एक्टर प्रबीश चक्कलक्कल का निधन हो गया है। प्रबीश ने 44 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कर दिया।

मुंबई. साल 2020 सबके लिए बुरा ही रहा हैं। इस साल हमने बहुत सारे स्टार्स को खो दिया है। हाल ही में खबर सामने आई है कि मलयालम एक्टर प्रबीश चक्कलक्कल का निधन हो गया है। प्रबीश ने 44 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कर दिया।

Bollywood Tadka
रिपोर्टस के अनुसार प्रबीश केरल के कोच्चि में एक यूट्यूब चैनल के लिए शूटिंग कर रहे थे। सेट पर काम खत्म किया और ग्रुप फोटो खींचने लगे, तभी जमीन पर गिर गए और बेहोश हो गए। प्रबीश जब सेट पर गिर गए तो एक वीडियोग्राफर से पानी मांगा। उन्हें तुरंत पानी दिया गया। इसी बीच उनकी जेब में कार की चाबी मिली जिससे उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल वालों ने प्रबीश को मृत घोषित कर दिया। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो प्रबीश ने कई टेलीफिल्मों में काम किया हैं। डबिंग आर्टिस्ट के रूप में उन्होंने कई मशहूर मलयालम फिल्मों में काम किया है। प्रबीश अपने पीछे पिता, पत्नी और बेटी को छोड़ गए हैं।Bollywood Tadka

: Smita Sharma

malayalam actorprabeesh chakkalakkalpasses awayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...