main page

मलयालम फिल्म एक्ट्रेस सारदा नायर का 92 की उम्र में निधन, उम्र संबंधी बीमारियों से थी पीड़ित

29 September, 2020 05:14:20 PM

पिछले कई दिनों से फिल्म इंडस्ट्री से दिल तोड़ने वाली खबरें सामने आ रही हैं। कभी किसी स्टार का निधन तो कभी किसी स्टार पर कोरोना का हमला। हाल ही में मलयालम इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। मशहूर एक्ट्रेस सारदा नायर का मंगलवार को उनके निवास पर निधन हो गया। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. पिछले कई दिनों से फिल्म इंडस्ट्री से दिल तोड़ने वाली खबरें सामने आ रही हैं। कभी किसी स्टार का निधन तो कभी किसी स्टार पर कोरोना का हमला। हाल ही में मलयालम इंडस्ट्री से बुरी खबर सामने आई है। मशहूर एक्ट्रेस सारदा नायर का मंगलवार को उनके निवास पर निधन हो गया। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। 

Bollywood Tadka
सारदा नायर को 'कन्नड़म' फिल्म में भानु की दादी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 92 की उम्र में जिंदगी की आखिरी सांस ली। सारदा उम्र संबंधी बीमारियों से पीड़ित थी। 

'कन्नड़म' फिल्म में मंजू वॉरियर के साथ सारदा नायर की शानदार ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री थी। इसके अलावा उन्होंने Pattabhishekam में भी काम किया। इस फिल्म में उन्होंने दादी का किरदार निभाया था, जिसमें उनके किरदार ने खूब वाहवाही बटोरी थी।
 


MalayalamactressSarada NairdiedBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...